धौनी ने फिर किया धमाका, 3 गेंदों पर लगाए लगातार 3 छक्के, देखें वीडियो

0

महेंद्र सिंह धौनी को चेन्नई में एक सिक्स लगाने की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बुलाया गया था।

नई दिल्ली, जेएनएन: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी मैदान पर लम्बे-लम्बे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। उनका हेलिकॉप्टर शॉट तो मैदान के बाहर ही जा कर लैंड करता है। एक बार फिर से मैदान पर धौनी का धमाका देखने को मिला। धौनी ने लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर अपने फैन्स को खुश कर दिया।

पीली जर्सी पहने धौनी ने चेन्नई के मैदान पर दर्शकों को रोमांचित कर दिया। अब आप ये मत सोचिए कि धौनी ने ये सिक्स आइपीएल में लगाए। धौनी ने ये छक्के तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के ओपनिंग समारोह में टीएनपीएल की पीली जर्सी पहनकर लगाए। धौनी के दमदार शॉट्स देख चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में धौनी-धौनी की गूंज सुनाई देने लगी।

अकेले माही ही कर पाए ये काम

महेंद्र सिंह धौनी को चेन्नई में एक सिक्स लगाने की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बुलाया गया था। ये कॉम्पीटिशन चेन्नई के मैदान पर हो रहा था जो कि धौनी की आइपीएल की टीम रही चेन्नई सुपरकिंग्स का घरेलू मैदान भी है। इसलिए अपने टीम के पुराने कप्तान धौनी को देखने के लिए काफी लोग आए थे। धौनी ने भी अपने फैंस को बिल्कुल निराश नहीं किया और लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर मैदान पर धूम मचा दी। सभी खिलाडिय़ों में से केवल धौनी ने ही तीनों गेंदो पर छक्के लगाए।

Share.

About Author

Comments are closed.