राम मन्दिर कानूनी ढंग से या आपसी संवाद से बनना चाहिए : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

0

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दलितों में भाजपा की स्थिति अच्छी है. उन्होंने राममंदिर निर्माण को लेकर कहा कि राममन्दिर निर्माण को लेकर पार्टी की राय स्पष्ट है और इसका उल्लेख एक नहीं चार लोकसभा चुनाव के घोषणापत्र में है.

राजस्थान में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव संपन्न होने हैं. बीजेपी सत्ता में है और यह प्रयास करेगी कि वह सत्ता में बरकरार रहे है. यह अलग बात है कि राजस्थान में अभी तक सत्ता परिवर्तन होता आया है. इसी बात के चलते बीजेपी ने इस बार चुनाव जीतने के लिए रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर का दौरा किया और पार्टी नेताओं के साथ बैठक की.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी का मत है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हों. शाह ने जयपुर में अपने प्रवास के दूसरे दिन पार्टी प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में एक प्रश्न के जवाब में कहा कि भाजपा की यह मान्यता है ही, सरकार की भी मान्यता है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस विषय को सभी दलों के सामने रखा है, इस पर सार्वजनिक बहस करके चुनाव आयोग के पास सभी दलों को जाना चाहिए.

Share.

About Author

Comments are closed.