यूपी सरकार बदहाल कानून व्यवस्था ठीक करने में लगी : प्रताप शाही

0

उत्तर प्रदेश के कृषि शिक्षा एवं कृषि अनुसंधान मंत्री एवं सहारनपुर के प्रभारी सूर्य प्रताप शाही ने कहा है कि प्रदेश सरकार बदहाल कानून व्यवस्था ठीक करने में लगी है…  सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के कृषि शिक्षा एवं कृषि अनुसंधान मंत्री एवं सहारनपुर के प्रभारी सूर्य प्रताप शाही ने कहा है कि प्रदेश सरकार बदहाल कानून व्यवस्था ठीक करने में लगी है।

शाही ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि पिछली सरकारों के दौरान राज्य में भ्रष्टाचार और परिवारवाद बढा था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार जनता को भोजन, आवास, सड़क, पेयजल एवं शौचालय निर्माण जैसी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने में तेजी के साथ काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि युवाओं को बेहतर शिक्षा एवं रोजगार दिलाने के लिए सरकार कटिबद्ध है। प्रदेश सरकार स्वास्थ्य एवं परिवहन सेवाओं को भी दुरूस्त करने में लगी हुई है। शाही ने कहा कि वर्ष 2017 को “गरीब कल्याण वर्ष” के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है।
शाही ने कहा कि कि योगी आदित्य नाथ सरकार के 100 दिन प्रदेश की उम्मीद बढाने वाले रहे। उन्होंने कहा कि हालांकि यह अवधि काफी छोटी है लेकिन फिर भी इस दौरान समाज के सभी वर्गों के लिए और बिना किसी भेदभाव के लोक कल्याणकारी काम किए गए।

प्रभारी मंत्री शाही ने 100 दिन विश्वास के शीर्षक की पुस्तक का विमोचन भी किया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद, विधायक और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे

Share.

About Author

Comments are closed.